Thursday, 14 June 2012

पश्चिम बेहतर है!


बस एक दोस्त की तस्वीर दिखा रहा है एक कोकेशियान आदमी एक एशियाई लड़की के बैग पकड़े एक प्रतिक्रिया पोस्ट. किसी ने मुझे एक शीर्षक पढ़ा है, किसी कारण के लिए "व्हाइट दास.", मैंने टिप्पणी की कि यह था, "एशियाइयों के लिए प्राकृतिक आदेश शासन के लिए." "दुख की बात है जातिवाद, जो जगा और एहसास पश्चिम अभी भी नियम है कि कहा जाता है."

मुझे कहना है कि मैं और अधिक इस बयान के साथ सहमत नहीं हो सकता. पश्चिम और पश्चिमी देशों, विशेष रूप से गुलाबी और मुहासेवाला, पीले भूरे रंग और काले लोगों को कोई फर्क नहीं पड़ता कि क्या बेहतर रहेगा. चलो क्षेत्रों में जहां वे हावी है और विस्मय में अपने भयानक श्रेष्ठता पर धनुष को देखो.

प्रमुख क्षेत्रों में से एक है जहां पश्चिम विश्व शक्ति बनी हुई है एक वित्तीय प्रणाली में देखा जा सकता है. आर्थिक संकट के बावजूद, बाकी अभी भी अद्भुत धन पूंजीवाद के बनाने वाले देश के रूप में लंदन और न्यूयॉर्क जैसे स्थानों के लिए देखो.

न्यूयॉर्क और लंदन के वित्तीय जादूगरों ऐसे जादू कैसे किया? खैर, जवाब बहुत सरल है. वे एक जादू फार्मूला है जहाँ कुछ भी नहीं हमेशा कुछ करने के लिए बेहतर था और हमेशा ऋण बैंक में नकदी होने के लिए बेहतर था के साथ आया था. के रूप में एक पश्चिमी वित्तीय कंपनी के एक वरिष्ठ आंकड़ा एक बार कहा था, "आप ऋण के लिए मिला. आप ऋण के बिना व्यापार कर सकते हैं कोई रास्ता नहीं है. "

यह जादू फार्मूला अद्भुत है. बैंकों के पैसे बनाने पतली हवा से बाहर कर सकता है और फिर यह लोग हैं, जो जाहिर है, यह वापस भुगतान नहीं कर सकता के लिए उधार दे. ग्राहक की साख अप्रासंगिक था क्योंकि ऋण तो इस बाजार नामक स्थान में बेचा जा सकता है. इस बीच इस व्यक्ति को कहा जाता है ग्राहक केवल तक वह अधिक से अधिक का भुगतान किया है या वह कभी करने के लिए किया था अगर वह या वह खरीद में देरी की थी और नकद बचाया. बचत के रूप में वे कहते हैं हारे हैं और अवर लोग हैं, जो नहीं मिलता है के लिए है.

जापानी और चीनी की तरह पीला लोगों को विशेष रूप से गूंगा कर रहे हैं. जाहिरा तौर पर वैश्विक अर्थव्यवस्था में दोष तथ्य यह है कि पीला लोग बनाने के लिए वे पैसे बचाने की तरह बातें करते हैं से आते हैं. पश्चिमी लोगों को विश्व अर्थव्यवस्था के लिए बेहतर और बेहतर कर रहे हैं क्योंकि वे पैसे खर्च करते हैं कि बैंकों के लिए उन्हें बना सकते हैं और फिर वे कारोबार में निवेश है कि चिंता के लाभ के बारे में या संपत्ति होने की तरह बेवकूफ बातें नहीं करते. इस तरह के कारोबार इस तरह से पुराने जमाने की चीजों के बारे में चिंता मत करो - वे सिर्फ एक वादा करता हूँ कि संस्थापक के बारे में सपने पर ध्यान केंद्रित.

जब आप चीजों को इस तरह से देखो, यह देखना आसान है कि पश्चिम स्पष्ट रूप से हम में से बाकी के लिए बेहतर है. जब एशियाई पानी में गिर जाते हैं वे इस बात दिवालियापन कहा जाता है में जाना जरूरी है. यह राष्ट्रीय अर्थव्यवस्था पर एक खींचें किया जा रहा से भ्रष्ट लोगों को रोकने के लिए माना जाता है. पश्चिम के एक बेहतर अवधारणा है. यह "बिग विफल करने के लिए बहुत है." कहा जाता है जब एक पश्चिमी कंपनी ऋण है कि यह भुगतान नहीं कर सकते है, वहाँ इस व्यक्ति "करदाता" जो दिवालिया हो जाने से ऐसी कंपनियों की रक्षा के लिए एक नैतिक दायित्व है बुलाया है क्योंकि यह राष्ट्रीय के लिए अच्छा है अर्थव्यवस्था.

आप लोग हैं, जो ऐसी स्थिति में उन कंपनियों को रखा नहीं 'भ्रष्ट' कॉल इन लोगों को अत्यधिक योग्य हैं और वे एक विच्छेद पैकेज दिया जाना चाहिए कि औसत कार्यकर्ता की वार्षिक मजदूरी की तुलना में केवल 100 गुना अधिक है (जाहिर है वहाँ कोई है पश्चिम में एक औसत कार्यकर्ता के रूप में ऐसी बात है क्योंकि औसत काम पीला, भूरा और काला लोगों को दिया जाता है और है कि नौकरियों चोरी कहा जाता है.)

पश्चिम युद्ध भी लड़ने में गधा kicks. पश्चिमी देशों, विशेष रूप से संयुक्त राज्य अमेरिका चीजें हैं जो हमें हम में से बाकी के संयुक्त से मार सकता है उत्पादन पर अधिक खर्च करता है. मैंने कहीं पढ़ा है कि पश्चिम लोग मारे गए पर बेहतर किया जा रहा है वास्तव में दुनिया के लिए अच्छा है. यह किसी भी तरह दुनिया जब रंग भूरा, पीला और काला लोग आकाश लेकिन एक मानव अधिकारों के उल्लंघन से बमबारी कर रहे हैं जब एक भूरे रंग के आदमी जमीन पर एक और भूरे रंग के आदमी को मारता है लाभ.

पश्चिमी देशों के लोग हैं, जो उन्हें कहना है कि वे हथियार हो सकता है से दुनिया को बचाने में विशेष रूप से अच्छा है. पश्चिम हमें टैंकों और विमानों के साथ बचत है कि जब वे लोग हैं, जो पर पत्थर फेंकने के खिलाफ लड़ने के बम टैंक कहा. पश्चिम विशेष रूप से अच्छा है जब यह लोग हैं, जो सामूहिक विनाश के हथियारों और उन्हें इस्तेमाल करने के इरादे की घोषणा की है के खिलाफ लड़ने के लिए आता है. ऐसे लोगों के साथ निपटने के पश्चिमी पद्धति "बातचीत" और कहा जाता है "खाद्य सहायता."

मैं क्यों हम में से बाकी के पश्चिम की परोपकार नहीं देख सकते हैं पता नहीं है. दुनिया के भूरे, काले और पीले रंग भागों के विपरीत अत्याचार, कभी पश्चिम. यह इस बात "व्यापक पूछताछ." बुलाया के रूप में यह विपठ्ठन लोग शामिल है और उन्हें एक ठंडे कमरे में रखने और उन पर हँस. कभी कभी यह एक टपकाव का नल के नीचे एक आदमी को पकड़ शामिल है. यह कैसे पश्चिम हमारे मानव अधिकारों की रक्षा.

आप कैसे प्रशंसा पश्चिम और पश्चिम नहीं कर सकते हैं? जब वे अपने देशों में पीले और भूरे रंग के लोगों को बातें करने के लिए की तरह छोटी दुकानें, रेस्तरां और सफाई सेवाओं की स्थापना की है, यह पश्चिमी परोपकार की एक हस्ताक्षर "छोटे लोगों को." जब पीले और भूरे रंग के लोगों को भुगतान एक प्रीमियम पश्चिम करने के लिए पीले बेचने और भूरे रंग के लोगों की सेवाओं और माल पीले और भूरे रंग के लोगों द्वारा बनाई गई यह पीले और भूरे रंग के लोगों को लाभ कहा जाता है.

मैं सलामी पश्चिम और पश्चिम. अब मैं समझ क्यों यह पीले, भूरे और काले लोगों पर गंदगी के लिए महत्वपूर्ण है जब वे मेरी संपत्ति स्वच्छ और एक कैंडी बार की कीमत के लिए मेरे गधे की गंदगी साफ करने. मैं अब और नहीं "मेरे कंधे पर एक चिप" जब मैंने उल्लेख किया है कुछ भी मेरे पास होता है. लंबे समय तक पश्चिम और वे स्पष्ट रूप से हम में से बाकी की तुलना में बेहतर कर रहे हैं के लिए मग़रिबवासी जीते!

No comments:

Post a Comment