Friday, 14 October 2011

शादी की और अंतिम संस्कार

मेरा ग्रांड - चाची Luan दो दिन पहले मर गया. पिछली रात, परिवार एक छोटी, अनौपचारिक सभा का आयोजन किया. यह एक छू क्षण था. कुछ आँसू बहाने थे, लेकिन मुझे लगा कि सभा एक अच्छी तरह से दिवंगत के लिए एक जगा से रहते थे बल्कि जीवन का एक उत्सव का लग रहा है था. मैं चाचा जेफरी बता मैं उसकी माँ के नुकसान के लिए माफी चाहता था और उसने कहा, "याद नहीं, माफ करना नहीं हो - वह एक अच्छा, लंबे जीवन था."

वह सही है, वह 85 तक रहते थे, जो ज्यादातर मानकों के द्वारा एक अच्छी पारी है. उसके बुढ़ापे क्या आप एक अच्छा एक कह सकते हैं. जबकि वह स्वास्थ्य के मुद्दों के बहुत सारे था, वह लगातार प्रियजनों की उपस्थिति में और क्या मैं अपने परिवार से इकट्ठा से, उसकी गुजर शांतिपूर्ण था. क्या और अधिक एक के लिए कामना सकता है?

उसके जीवन के इन सरल तथ्य यह सुनिश्चित किया कि कुछ शेड आँसू के बावजूद, परिवार की भीड़ उसके जीवन का एक उत्सव के बजाय उसकी मौत के लिए शोक बन गया. उसका गुजर मेरी माँ के परिवार के पक्ष के लिए एक युग का अंत है. मेरी माँ दादी बच्चों और उनके जीवन साथी (ग्रांड - चाची Luan ग्रैंड पीटर चाचा की पत्नी थी, मेरी दादी के बड़े भाई) चला गया और के रूप में cliched के रूप में यह लगता है एक नए युग के लिए परिवार शुरू.

इस बिंदु घर के तथ्य यह है कि ग्रांड - चाची Luan एक सप्ताह के निधन के बाद उसके पोते जोनाथन शादी कर ली द्वारा लाया गया था. ग्रैंड - चाचा डिक (महान - दादी को अपनाया बेटी, Eunice के पति) ने बताया कि उसके जीवन के पिछले कुछ दिनों की दिशा में ग्रैंड - चाची Luan ज्यादा नहीं खा गया था. हालांकि, जब यह योनातन की शादी के लिए आया था वह फिर से उसे भूख पाया. आप कह सकते हैं कि वह उसके पोते की शादी हो देखने के लिए इंतजार कर रहे थे - पार्टी का आनंद लिया और फिर वह एक उच्च नोट पर छोड़ दिया. जब आप चीजों को इस तरह देखो - चाचा जेफरी अधिक सही नहीं हो सकता था - वह एक अच्छा जीवन था.

Grand-चाची है Luan बच्चों और पोते यह एक करने के लिए सुनिश्चित करें कि उसके गुजर उसके जीवन का एक उत्सव हो जाएगा बिंदु बना है. करने से कि, वे सुनिश्चित करें कि उनके घर में चीनी नव वर्ष समारोह के एक खुशी का मौका रहेगा और यद्यपि तीन पुराने महिलाओं, जो ध्यान के केंद्र (दादी, ग्रांड - चाची वायलेट और Luan) इस्तेमाल किया जा नहीं रह के आसपास हैं, परिवार से प्यार जारी रहेगा.

शैतान क्या मुझे बाहर योनातन शादी थी. मुझे गलत मत करो, मैं बहुत खुश हूँ वह क्रिस्टल पाया है. वे अच्छा एक साथ देखो और उनकी शादी की रात के खाने के एक शानदार अवसर था.

मेरी समस्या यह है - मैं अभी भी एक छोटे बच्चे के रूप में जोनाथन के बारे में सोच और देख उसे सयाना के रूप में कुछ करते हैं शादी हो रही के रूप में अजीब है! अचानक यह बनाता है मुझे एहसास हुआ कि वास्तव में समय के द्वारा भेजा है. बच्चों को है कि मैं एक बार पता था कि ऊपर से बढ़ रहे हैं. सभी "थोड़ा प्यारा" लोग मुझे पता था कि क्या हुआ.

पहले यह मेरे बच्चे भाई क्रिस्टोफर था. जब मैं क्रिस्टोफर के बारे में सोचा के बारे में सब उसे दे तंग hugs और सुबह में अपने बिस्तर में कूद गया था. अब, वह विश्वविद्यालय में है. पिछली बार मैं उसे अलविदा कहना था, यह हैम्बर्ग में एक ट्यूब स्टेशन पर था, वह जर्मन सैन्य में था और हम सलामी.

अब, यह जोनाथन है शादी हो रही है और औरत है कि वह प्यार करता के साथ अपने दम पर जीवन की स्थापना में है कि बड़ा कदम उठाने. मैं यह विश्वास नहीं कर सकते हैं और वह अभी भी एक युवा लड़के की तरह दिखता है .......

ग्रैंड चाची गुजर और जोनाथन की शादी जीवन चलता है कि दो अनुस्मारक किया गया है. मेरी मां का कहना है कि कुछ भी नहीं परिमित है बनाया खजाना इतना है कि आप अब प्यार और इंतजार जब तक वे हो गया है लोगों.

मैं अपनी दादी के साथ कि सभी अधिक समय खर्च नहीं किया. मैं विदेशी रहते थे मेरे जीवन का सबसे और इतना ही उसे छुट्टी पर देखा था. फिर जब मैं वापस चले गए, मैं बातें के रूप में वे थे इलाज जारी रखा. दादी के उन लोगों को जो हमेशा के लिए पिछले होगा लग रहा था. वह उसे बीमार स्वास्थ्य के मुकाबलों था लेकिन उस के अलावा वह बहुत अविनाशी था. फिर एक दिन वह चला गया था.

जब मैं मेरे अपने अनुभव पर वापस देखो, मुझे खेद है कि मैं मैं हो सकता था बेहतर पोता नहीं था. मैं करना चाहते हैं कि मैं उसके साथ एक सभ्य पल साझा करने के लिए समय मिला था.

हालांकि, मैं ग्रैंड चाची Luan गुजर पर लग रही है और मैं इस तथ्य है कि वहाँ वहाँ से बाहर परमेश्वर है जो इसे देखा कि जोनाथन अपनी दादी के लिए एक बेहतर पोते से मैं मेरा था है आशीर्वाद. भगवान कि जोनाथन अपनी दादी के साथ अपने विशेष क्षण साझा कर सकते हैं देखने के लिए अच्छा था. मुझे यकीन है कि यह उसकी गुजर आसान बना दिया हूँ .........

No comments:

Post a Comment