Monday, 10 October 2011

प्रधानमंत्री को एक खुला पत्र - साधारण सिंगापुर संसद के नामित सदस्य की नौकरी के लिए खोज

प्रधानमंत्री:

इस नोट शायद आपको एक आश्चर्य के रूप में कुछ के रूप में आ जाएगा लेकिन बाद से मैं निश्चित मौत इस वर्ष में दो बार बच गए, मुझे लगा कि मैं कुछ खास के लिए जा रहा बचाया हो सकता है. मैं कोई विचार नहीं है कि क्या कुछ खास है, लेकिन बाद से आप एक विशेष चीजों की कुंजी कर रहे हैं मैं कोशिश करना चाहते हैं, तो मैंने सोचा कि मैं कितनी दूर मैं मिल जाएगा देखने के लिए एक नोट का मसौदा तैयार होगा.

मैं राजनीति में एक नौकरी के लिए देख रहा हूँ. चूंकि मैं पीएपी के एक सदस्य नहीं हूँ, मैं संसद के एक सदस्य नहीं हो, और न ही मैं नौकरी लेने के बाद से मैं नहीं हर कोई अंतिम उपाय के समस्या solver हो इच्छा है इच्छा कर सकते हैं. मैं कर रहा हूँ, लेकिन संसद के एक मनोनीत सदस्य होने की संभावना (NMP.) के लिए देख

किसी को इस नौकरी लेने क्यों चाहता है? खैर, मुझे विश्वास है कि मैं के लिए काम और संसद में मेरी उपस्थिति जमीन से एक दृश्य है कि यह चुनाव और जमीनी स्तर पर प्रतिक्रिया के माध्यम से प्राप्त करने में सक्षम कभी नहीं होगा के साथ सरकार को प्रदान करेगा करने के लिए योग्य हूँ.

मैं एक सितारा है कि आप दिखावा कर सकते हैं किया जा रहा से दूर हूँ. आप कह सकते हैं कि लगभग हर तरह से, मेरे जीवन में एक निराशा के कुछ किया गया है. हालांकि, मैं मेरी महिमा का क्षण था. संक्षेप में, मेरे जीवन शायद अपने औसत काम सिंगापुर के रूप में एक ही कहानी है. Singaporeans के बहुमत की तरह, मैं, लेकिन किसी तरह कि संघर्ष में एक जीवित बनाने के लिए संघर्ष कर रहा हूँ, मैं कि बहुत संघर्ष में एक निश्चित उद्देश्य मिल गया है.

आप मुझे फोन "असफल उद्यमी." सकता है मैं एक छोटे सार्वजनिक संबंध अभ्यास के मालिक हूँ. मैं फोन अपने आप भावना में विफल रहा है कि मैं इस व्यवसाय से ज्यादा पैसा नहीं बनाया है. हालांकि, मैं आपको बता सकता है कि इस व्यापार के पाठ्यक्रम में, मैं सबक है कि छोटे आदमी खड़े कर सकते हैं सीखा है और अपने दिन कर सकते हैं. एक आदमी एक शो के रूप में, मैं दुनिया में सबसे बड़े ब्रांडों की कुछ संभाला है. ग्राहकों मैं सेवित है बीच जीई वाणिज्यिक वित्त (चूंकि स्टैंडर्ड चार्टर्ड बैंक को बेच दिया), Alcon, 3M और Underwriters प्रयोगशाला (उल).

अच्छी तरह से बड़े ब्रांडों की सेवा के रूप में, मैं भी मदद की है व्यापक दुनिया के लिए सिंगापुर को बढ़ावा देने. मेरा गौरवपूर्ण क्षण तब आया जब सऊदी दूतावास, पूर्व राजदूत के तहत, डॉ. अमीन Kurdi मुझे काम पर रखा करने के लिए 2006 में क्राउन प्रिंस सुल्तान सिंगापुर यात्रा के दौरान दूतावास के प्रयासों में समन्वय. के रूप में अच्छी तरह के रूप में सऊदी दूतावास के लिए काम कर रहे है, मैं भी मदद सऊदी Aramco के साथ दो परियोजनाओं के माध्यम से 2004 और 2006 में सऊदी अरब संस्कृति को बढ़ावा देने.

हालांकि, जीवन महानुभाव और ऊंची उड़ान सिविल सेवकों के साथ कंधे रगड़ के लिए सिंगापुर के लिए टोन सेट करने के बारे में अभी नहीं किया गया है. मैं मेरे सबसे अच्छे दोस्त के बीच में गिनती, नेपाल से एक आप्रवासी के रूप में के रूप में अच्छी तरह से एक पूर्व वेश्या है जो एक पूर्व जेल सजायाफ्ता शादी. 2004 में संक्षिप्त अवधि के लिए, मैं Lorong 12 मेरे घर Geylang में 81 होटल फोन किया था.

मैं, के रूप में वे कहते हैं, तथ्य यह है कि सिंगापुर एक नाली है के साथ अपरिचित नहीं हूँ. जितना मैं सिंगापुर सेक्सी का हिस्सा रहा है, मैं भी underbelly है कि किसी के बारे में बात करना चाहता है के साथ परिचित हूँ. सिंगापुर के दोनों पक्षों के साथ मेरा परिचित सिंगापुर का अनूठा दृश्य के रूप में यह वास्तव में किसी विशेष निहित हित समूह क्या आपको लगता है कि यह है की तरह कर सकते हैं बजाय के साथ मुझे प्रदान करता है.

पिछले दशक में सिंगापुर के दोनों पक्षों को देखा, मैं एक देशभक्ति सिंगापुर रहते हैं. मैं कुछ बातों का महत्वपूर्ण समय पर कर रहा हूँ और मैं चीजें जिस तरह से है कि वे कर रहे हैं होने के लिए आभारी समय पर हूँ. मैं एक अजीब गेंदों जो अधिक "मुक्त" पश्चिम से वापस चले गए के हूँ क्योंकि मुझे विश्वास है कि सिंगापुर जगह है कि मैं सबसे ज्यादा के लिए कर सकता था. हालात बिल्कुल बाहर नहीं कर दिया है जिस तरह से मैंने सोचा लेकिन वे चीजों का संतुलन पर, घर पर होने के एक दशक के बाद होता है, ऐसा लगता है कि मैं एक सभ्य पर्याप्त चुनाव किया.

आप की तरह, मैं 23 बटालियन सिंगापुर आर्टिलरी से एक गनर हूँ. मैं एक लड़ाकू इकाई में और एक मुकाबला व्यवसाय में राष्ट्रीय सेवा की सेवा की है. मुझे विश्वास है कि वहाँ सिंगापुर के बारे में बातें है कि मूल्य बचाव कर रहे हैं और भले ही मैं उम्र में जहां मैं इसे सैन्य आभारी हूँ अतीत अब रहा हूँ, मैं खुशी से इसे करने के लिए सार्वजनिक सेवा में हूँ.

मैं भी हूँ क्या आप नए मीडिया के एक प्राणी कह सकते हैं. मैं एक ब्लॉग बनाए रखने के लिए, जो मैं 2006 में वापस शुरू कर दिया. मेरे आश्चर्य करने के लिए बहुत, मैं 17 हजार से अधिक पृष्ठ विचार किया है. मैं अपने खुद के नाम के तहत ब्लॉग और हर बार जब मैं ऑनलाइन चर्चा में भाग लेते हैं, मैं अपने असली नाम का उपयोग करें. मैं बहुत दृढ़ विश्वास है कि अगर आप कुछ कहने की ज़रूरत है, आप परिणामों को लेने के लिए सक्षम होना चाहिए. आप के लिए बाहर मेरे ब्लॉग की जांच, जो मैं के बाद से अनुवादित है, चीनी, हिन्दी, मलय, वियतनामी, थाई और तमिल में गूगल के लिए धन्यवाद करने के लिए स्वतंत्र हैं. मुझे विश्वास है कि मैं पदों स्पष्ट करना, मैं सरकार की आलोचना किया गया है, लेकिन मैं प्रार्थना करता हूँ कि आलोचनाओं क्या मैं कर दिया है रचनात्मक थे.

मैं एक नौकरी की जरूरत है और मुझे विश्वास है एन एम पी का काम मेरे जैसे किसी की जरूरत है. मैं समझता हूँ कि एक का चयन समिति जो उपलब्ध स्लॉट की एक हो जाता है में देखने के लिए गठन किया जाएगा. चूंकि मैं समिति पर किसी को नहीं पता है, मैं प्रार्थना करता हूँ कि आप मुझे मेरे नाम के आगे डालने का सम्मान करते हैं और मैं इस पद के लिए विचार किया जाएगा कि. यह संसद में सेवा करने का सम्मान होगा.

मुझे आशा है कि मैं संक्षिप्त लेकिन आप कह रही है क्यों मुझे विश्वास है कि मैं यह मेरे देश की सेवा करने का मौका लायक में पर्याप्त जानकारीपूर्ण किया गया है. यदि आप या संसद में किसी के लिए और अधिक पता की जरूरत है, मुझे इतना संपर्क करें कि मैं तुमसे कह रही है कि आप क्या जानना चाहते हैं के साथ विशेषाधिकार हो सकता है के लिए स्वतंत्र महसूस हो रहा है.

संदर्भ यदि आवश्यक प्रदान किया जा सकता है.

गर्म सादर के साथ

No comments:

Post a Comment