Sunday, 26 June 2011

Talak-Talak और Vinagrette ऊपर Farked!

यह एक काफी अच्छा सप्ताह हो गया है. कर रहे एक के पास मौत के अनुभव के माध्यम से चले जाने के बाद, सर्वशक्तिमान का फैसला किया है कि मेरे जीवन में अतिरिक्त सामान में से कुछ हटा दिया जाएगा. सबसे प्रमुख भार है कि मेरे जीवन छोड़ना होगा एक एग्नेस, जो बेहतर किया गया है के रूप में जाना कहा जाता वर्ण के आकार में आता है या "कोई लाभ के साथ नाटक प्रेमिका," अगर आप (जो सिंगापुर में काफी आम है) acronyms तरह - PGF . मैं ज़ेन है, तो भी थोड़ा मांस गेंद के रूप में जाना के लिए मेरे जीवन से PGF दूर करने के लिए धन्यवाद.

तुम जो मेरे ब्लॉग का पालन किया है के लिए, आपको पता चल जाएगा कि PGF था क्या तुम हर पूर्वाग्रह मैं एक निश्चित सामाजिक दायरे से सिंगापुर के महिलाओं के खिलाफ है तो इसकी सूचना फोन करूँगा. वह आत्म - केंद्रित और घमण्डी है. उसके जीवन में मुख्य उद्देश्य एक "अमीर" जो आदमी उससे शादी करने और विलासिता की गोद में उसे अपने जीवन के आराम के लिए रखना होगा मिल रहा है. उसके बच्चों के साथ समय बिताने और यह है कि अमीर आदमी है जो उसके पैंट में लाने की कोशिश कर रहा था के साथ समय बिताने के लिए एक उच्च माध्यमिक मुद्दा था. दुर्भाग्य से वह अपने चालीसवें वर्ष में है, एक उम्र में जहां एक फूहड़ होने का नाटक नहीं रह गया है प्यारा.

फिर भी कहा, उसके बारे में, वह दो सुंदर बच्चों को उठाने में कामयाब रहा है कि सब - निकोलेट और मार्कस या ZECH के रूप में वह अब कहा जाता है. मैं विशेष रूप से ZECH, जो अपने पसंदीदा "प्रहार खिलौना" के रूप में मुझे के बारे में सोचती है और मेरा पसंदीदा निचोड़ दोस्त के रूप में मैं उसके बारे में सोचना बंद करने के लिए किया गया है.

तो, मुझे लगता है तुम उस PGF की सारी खामियों के बावजूद, मैं खुद को उसके साथ समय बिताने पाया कहने की हिम्मत मैं समय हम एक साथ बिताया आनंद ले रहे हैं कह सकते हैं. आप कह सकते हैं हम लगभग प्यार में गिर गई. उन्होंने स्वीकार किया कि वह वास्तव में मुझे और मेरे साथ किया जा रहा है इसे पसंद किया है लेकिन हो सकता है क्योंकि मैं नहीं (पैसा वह वास्तव में मुझे बताया कि मेरी समस्या यह थी कि मैं था, "तैयार करने के लिए पैसे फेंक करने के लिए बिस्तर में एक लड़की को पाने के लिए नहीं है और चाहती थी कि मेरे साथ नहीं कर सका आकर्षण के बजाय का उपयोग करें). मैं यह स्वीकार किया कि उसे भी इसे पसंद किया है लेकिन हो सकता है क्योंकि वह जीवन का एक घटिया विचार है उसके साथ होता नहीं. मैं रात का लगता है जब मैं उसे घर देखा था के बाद वह बहुत ज्यादा नशे में था. यह पहली बार है वह मुझसे दो साल में उसे (गाल पर चुम्बन) चुंबन करने की अनुमति दी थी. हम दो अजीब बच्चों की तरह एक दूसरे को देखें और फिर दो चेशायर बिल्लियों की तरह मुस्कुरा शुरू होने से पहले मैं अपने घर के रास्ते बना दिया. वहाँ, जैसा कि अधिकांश लोग सुझाव दे सकता है, हमारे बीच कुछ था, लेकिन हम इस पर कभी कार्य कर सके.

वैसे, अगर आप महिलाओं के साथ एक घटिया ट्रैक रिकॉर्ड के साथ एक आदमी हो, यह हमेशा सर्वश्रेष्ठ करने के लिए सुरक्षात्मक बहनें हैं. तारा, मेरी प्राकृतिक बहन, मुझे हमेशा की सुरक्षा दी गई है. उसके प्यार के लिए मुझे सबसे अधिक स्पष्ट रूप से देखा गया था जब जीना मेरे जीवन में किया गया था. वह जब मैंने उसे बताया कि हम शादी मिल गया था और मुझे याद है कि मेरे दिवंगत दादी टिप्पणी की, रोया, "यह हास्यास्पद नहीं है कैसे तापमान एक पायदान नीचे चला जाता है जब भी तारा और जीना एक ही कमरे में रहे हैं."

तारा है, तथापि, परिष्कृत और विभिन्न महिलाओं, जो में और बाहर मेरे जीवन की गई है के बारे में मौखिक टिप्पणी करने के लिए उसे स्वीकृति या अस्वीकृति रहता है. मैं एक ज़ेन, मक्खन बॉल के आकार में 'छद्म दीदी' है. जेन, जैसा कि इस ब्लॉग की आप सबसे पाठकों को याद होगा, एक बार सिंगापुर का सबसे अनोखा काम करने वाली लड़की थी. यह ज़ेन और प्रतिभा के उसके विभिन्न धारियाँ है कि मैं इस तथ्य है कि शिक्षा हमेशा स्कूल में नहीं मिला है की सराहना की बदौलत है. जेन के रूप में वे क्या कहना है एक शिक्षा है कि पैसे की कोई राशि खरीद सकते हैं किया था.

करने के लिए यह crudely डाल, जेन एक विशाल मुलायम खिलौने की तरह दिखता है. इसमें आंतरिक रूप से उसी तरह है कि वहाँ pedophilia के साथ कुछ गड़बड़ है में काम कर रहे एक लड़की के रूप में जेन के विचार के बारे में कुछ गड़बड़ है. हालांकि, ज़ेन किसी तरह जीवित का एक रास्ता मिल गया और यहां संपन्न. "पिछली बार आपने कहा मैं भी अगर मैं उन्हें भुगतान प्राप्त नहीं रखी होगी - - अच्छी तरह से यह दोस्त है कि मैं कर दिया है जो उसे पता है कि वह एक काम कर सभी लड़कियों को जो उसे स्कूल में धमकाने इस्तेमाल के बावजूद लड़की बन के बीच एक आम मज़ाक है इन दिनों, लोग मुझे भुगतान! "

मैं एक मित्र के रूप में जेन स्वीकार किए जाते हैं क्योंकि वह साहस और आत्म सम्मान की बहुत कि वह क्या एक जीने के लिए किया था के बावजूद मिल गया है. सच में, इस लड़की के जीवन द्वारा किया गया है किसी न किसी हाथ निपटा. वह बहुत अनोखा है कि यह मुश्किल है उसे गंभीरता से लेना लगता है. शिक्षा ग्रस्त सिंगापुर में उनकी शिक्षा कम है. जैसा कि मेरे पसंदीदा litigator कहा, "यह एक चमत्कार है. कि वह खुद को अभी तक नहीं मारा गया है," खुद को मारने की बजाय वह एक तरह से रहते हैं और गर्व के प्रकार के साथ रहते हैं कि ज्यादा भाग्यशाली स्थिति में कई लोगों के लिए है नहीं लगता है जिस तरह से ढूँढता है . वह एक कीड़ा हो सकता है लेकिन करने के लिए एक होना चाहिए मना कर दिया और तुम उस के लिए उसके अंक देना होगा.

वैसे भी, मैं छद्म दीदी को PGF शुरू की के बारे में एक को PGF प्रोत्साहित करने के लिए और अधिक विश्वास है के प्रयास में दो साल पहले. PGF को उसके संरक्षण की तैयारी - - यह हो रही करने के बजाय "जी, हमारे पैर में एक ही आकार के बारे में हैं? - मुझे कुछ जूते है कि मैं कई बार पहना है, तुम उन्हें क्यों नहीं ले" जेन उसे करने के लिए कहा मिल भरवां और PGF उससे छिपाना दीं.

उस पल से, साली छद्म PGF साथ मेरे जीवन पर एक पंडित बन गए. जब मैं कोई स्पा कि PGF लिए किया गया था में पुलिस के साथ सौदा किया था, भाभी छद्म मुझे देखा और कहा, "अरे, कितने साल तुम मेरे साथ किया गया है बाहर Geylang में फांसी और कितनी बार आप कर दिया गया है ? वह पुलिस के द्वारा अपने आईसी के लिए पूछा, "सही था - मैं स्थानों की सबसे अच्छी में PGF साथ तुलना में सबसे अधिक स्थानों में से एक भयंकर में कम उसके साथ समस्याओं था.

वैसे भी, मैं लगभग PGF साथ कुछ महसूस कर रही थी और छद्म दीदी को मेरे बचाव का फैसला किया. किसी तरह वह PGF Facebook पृष्ठ पाया और उसे उसके कुछ घर सत्य कह संदेशों की एक श्रृंखला भेजा है. पहली बार है कि क्या हुआ, PGF घोषणा की कि साली छद्म उससे ईर्ष्या था और फैसला किया कि उसने अपने स्कोर में अगर वे एक साथ मांस बाजार में रखा गया होगा. उसकी धमकी के बावजूद, PGF को एक मिशन पर जाने के लिए व्यक्तिगत रूप से एक सौ प्रतिशत से मछली कोलेजन के राष्ट्रीय बिक्री उठाने का फैसला किया. साली छद्म उससे कहा कि भले ही वह केवल लोगों को जो चालू होने पर मिलेगा बूढ़ों होगा नग्न था और इसलिए PGF करने के लिए यह सब सहारा ऊपर कुछ किया था ... ..

second PGF एक तिहाई संदेश उससे कहा कि एक जीवन मिलता है - साली छद्म उससे कहा कि वह उससे ईर्ष्या करने की आवश्यकता नहीं किया था और वह बड़ा होकर करना चाहिए कि, अमीर स्विस बैंकरों के बारे में सपने देखना बंद करो और एक अच्छा उदाहरण सेट उसके बच्चों के लिए. उस समय, PGF फैसला किया कि वह "उस Farking Vinagrette" के लिए पर्याप्त था और चेतावनी दी है कि वह एक पुलिस रिपोर्ट बनाना चाहते हैं और तय किया कि जब से मैं छद्म दीदी की एक दोस्त था, मैं अब उसका एक दोस्त हो जाएगा.

मैं इस पर हँस मदद नहीं कर सकता. यह था "के लिए अनमांगी," साली छद्म के लिए के रूप में PGF के रूप में ज्यादा में फेसबुक संदेश भेजने और वह लगभग करने के लिए एक दूसरे के साथ दो साल से अधिक कुछ नहीं करना था.

हालांकि, छद्म दीदी धमकी या कभी उसे उसके लिए किसी भी डरा देता है टिप्पणी की. आप यह नहीं कह सकता कि वह कानून तोड़ दिया और दिन के अंत में इस पूरी घटना PGF और वह से यह छद्म दीदी के बारे में करता आकांक्षा क्या बारे में और अधिक कहते हैं.

बस प्रारंभिक प्रतिक्रिया को देखो - ". आपकी वेश्या दोस्त सच में मुझसे जलता है" एर्म, खेद है वह एक नाम है और जो कुछ उसने किया है, तुम तथाकथित उच्च यह द्वारा किया जा रहा है उसका पता नहीं करना चाहिए? और मेरे एक मित्र के रूप में कहा, "पॉट केतली काले बुला रहा है."

चलो इसे इस तरह से रख - जेन एक बार पुरुषों के साथ यौन संबंध रखने से उसे जीवित कर दिया. यही उसका काम था और यह उस पार जाना नहीं था. वह एरिक, जो अपने नाम करने के लिए एक सेम की तुलना में कम है मुलाकात की और वह उसे प्यार करता था और उससे शादी की. आप तुलना कि एग्नेस जो पुरुषों के उसके साथ यौन संबंध के लिए चार्ज नहीं करता है, लेकिन केवल पुरुषों के साथ सोता है, जब वे उसे चीजें खरीदने के साथ. जेन एक आदमी को वह प्यार करता है शादी की. एग्नेस एक आदमी की तरह है लेकिन हो सकता है क्योंकि वह कोई पैसा नहीं दिया गया है उसके साथ जाएगा नहीं कर सकता.

यह अजीब बात है "यह सस्ता वेश्या" लेकिन जब मैं चीज़ों को देखो, मैं अपने संदेह है कि कैसे एग्नेस के रूप में जेन के लिए संदर्भित करेंगे. वर्षों में है कि वह मुझे जाना जाता है में, PGF के लिए मुझे (- बाजार का सबसे सस्ता पेय दूध के बिना चाय) Tay-ओह, एक कप खरीद परेशान नहीं किया जा सकता है. यही सच है कि मैं वास्तव में कानूनी सेवाओं की एक घंटे की कीमत के लिए भुगतान के बावजूद था. जेन कम से कम मुझे कुछ हासिल नहीं खरीदा है. तो मुझे आश्चर्य है, जो वास्तव में सस्ता यहाँ है?

एक भाभी छद्म साथ हाथ I'ma थोड़ा क्रूस पर क्योंकि, चीजें वास्तव में PGF और मैं बीच में अच्छा कर रहे थे हालांकि, जब मैं PGF की प्रतिक्रियाओं के माध्यम से पढ़ा है, मैं समझता हूँ, जो एक असली दोस्त किया गया है और जो एक कर दिया गया है बकवास.

मेरा लोगों को यह कह के लिए मेरे साथ एक फिट होगा - लेकिन मैं दुनिया को देखो कि साली छद्म से आता है और दुनिया है कि PGF दावों का हिस्सा बनने के लिए और मैं जानता हूँ जो एक गंदा एक है. जब मैं बातें इस तरह देखो, मुझे पता है कि मैं वास्तव में हूँ के लिए आभारी "यही Farking Vinagrette," मुझे मिल रहा है कि talak के लिए!

No comments:

Post a Comment