Sunday, 19 June 2011

तुम्हें कुछ पता है जब अहंकारी है ... ..

मैं एक सपना है कि मैं एक दिन को पत्र एमबीए जगह मेरे नाम के पीछे करने में सक्षम हो जाएगा इस्तेमाल किया. विचार अच्छा था. मैं तीन साल के बारे में एक विशाल के लिए बहुराष्ट्रीय और फिर सिर प्रबंधन के पश्चिमोत्तर विश्वविद्यालय में केलॉग स्कूल की ओर से मेरे एमबीए करना मेरे लिए ब्रिटेन में पहली डिग्री, काम मिल जाएगा. संक्षेप में, मैंने सोचा कि यह महान कॉर्पोरेट नेटवर्क का हिस्सा हो ठंडा हो गया होता.

वैसे, चीज़ें उस तरह से काम नहीं किया. मैं एक "बड़ी" निगम में नहीं मिला - मुझे लगता है निकटतम मैं एक बहुराष्ट्रीय जा चुके Rapp कोलिन्स पर दो सप्ताह था. क्या है और नहीं क्रेडेंशियल्स मेरे अगले भोजन के लिए पर्याप्त कमाई मेरा एमबीए हो रही एक बड़ी प्राथमिकता बन गई. हालांकि, के रूप में मैं काम की तलाश में सड़कों पौंड जारी रखा, मैं अभी भी अपने आप "तांग ली, एमबीए" बुला के सपने harbored

वह जब तक मैं मिलना "भैया योनी था." कभी एक एमबीए बनने के मेरे सपने गंदगी के पास गया. भाई योनी के लिए शुक्रिया, मैंने महसूस किया कि एक एमबीए होने के सब कुछ वह ऊपर से टूट गया था नहीं होना था - मैं झूठ - मैंने महसूस किया कि एक एमबीए होने के मन की अपने राज्य के लिए हानिकारक हो सकता है. यह दस साल के लिए एक गर्म लड़की के ऊपर एक दिन में fantasizing और उसके बाद की तरह था, तुम उसके साथ डेट पर जाना है और आपको पता है कि वह इतना अंदर सड़ा हुआ कि अपने आप को शूटिंग से पहले की तारीख खत्म हो गया है एक व्यवहार्य विकल्प की तरह दिखता है.

भाई योनी अन्य योग्यताओं के एक मेजबान के बीच में एमबीए किया है. वह एक बहुत चतुर व्यक्ति है. हालांकि, वह भी अप्रिय. उसे अपने समय के दो मिनट दे दो और वह दो दिन लग तुमसे कह कैसे अमीर और सफल है वह है और वह अपने व्यावसायिक सहयोगियों के ऊपर jacking द्वारा उस स्तर को प्राप्त करने में कामयाब कैसे करूँगा. पैसे की बचत के आदमी के विचार करने के लिए वह खाना खाया है के लिए अपने स्थानीय कॉफी की दुकान का भुगतान करने से बचना है.

उसने मुझे स्वीकार किया है कि वह कुछ व्यक्तिगत मुद्दों था अपने परिवार के साथ हल करने के लिए. लेकिन, आप कल्पना होगा कि एमबीए के साथ किसी को शिक्षा और चरित्र के लिए इसे ऊपर उठना होगा और शानदार ढंग से सफल होगा. अपने ही दोस्तों से पुरानी दुष्ट अपने आप को और थे - - वह नहीं था कि पाठ्यक्रम में से एक था जब तक जॉइस फैसला किया कि वह बल्कि उसके साथ की तुलना में मेरे साथ होगा (तथ्य यह है कि वह भार अधिक पैसे की तुलना में मैं करता हूँ बनाता है के बावजूद). यदि भाई योनी गुस्सा दिलाना उनकी समस्याओं के बारे में पुरानी दुष्ट कार्यालय में नहीं था, वह मुझे बग होगा. हमें उसके लिए दुनिया के मुद्दों को हल करना था. मैंने महसूस किया कि, "यदि यह है कि एक एमबीए क्या आप के लिए करता है - - धन्यवाद लेकिन नहीं, शुक्रिया." ज्यादा के रूप में मैं अपनी कंपनी में समय की एक बहुत खर्च नहीं किया

जब से मैं महत्वाकांक्षा खो दिया है करने के लिए एक एमबीए हो, मैं चीजों को और अधिक स्पष्ट रूप से देखने में सक्षम है. मुझे पता है कि एमबीए सबसे अच्छा व्यापार लोगों को नहीं बनाते हैं. दो बेहतरीन लोगों को मैं जानता हूँ की एक वियतनामी लड़की और एक चीनी अंडा विक्रेता हैं. दोनों ही बहस का मुद्दा योग्यता है. फिर भी दोनों ऊपर कहीं से लोगों smarts का अधिकार होने से बढ़ी है. दोनों की मदद की है दूसरों को समृद्धि लाने के लिए और इसलिए बारी में किया गया पुरस्कृत किया है.

भाई को योनी को निष्पक्ष होना, वह केवल अपने सपनों को चकनाचूर व्यक्ति नहीं है. सबसे प्रमुख लोगों के लिए मेरे सपनों को चकनाचूर एक प्रोफेसर Thio ली ऐन, संसद के एक पूर्व मनोनीत सदस्य और विधि के एक प्रोफेसर था.

एमबीए की तरह, मैं ऑक्सफोर्ड में जाने का एक सपना था. दुर्भाग्य से, मैं बाहर एक बुरी प्रेम संबंधों और नशे की होड़ में आ रहा था मेरे साल एक स्तर के दौरान और इसलिए मैं Oxbridge के लिए आवश्यक ग्रेड नहीं मिला. हालांकि, कि मुझे Oxbridge निहार और एक विश्वविद्यालय क्या होना चाहिए का एक आदर्श के रूप में जगह पकड़ से नहीं रोका. मुझे लगता है मैं बहुत लंदन के विश्वविद्यालय में एक छात्र के कैरियर का नहीं था क्योंकि मैं Oxbridge विश्वविद्यालयों के लिए एक गरीब रिश्ता तरह लगा.

प्रोफेसर Thio ली ऐन साथ आया और Oxbridge के बारे में मेरे सपनों को तोड़ दिया. मैं 377A के निरसन (सिंगापुर दंड संहिता है कि पुरुषों के बीच गुदा सेक्स को अपराध में अनुभाग) पर बहस के दौरान उसके तर्कों को पढ़ने के लिए गया था और दंग रह गए.
यह माना जाता है कि चालाक औरत जो कानून में एक प्रोफेसर था कि कैसे दो सहमति वयस्कों की अनुमति के बारे में और पन्नों बकवास के पन्नों का उत्पादन किया है अपने खुद के बेडरूम की गोपनीयता में सेक्स समाज के लिए बुरा होगा दीं. उसका तर्क की तर्ज साथ चला गया - अगर तुम चलो सहमति समलैंगिक वयस्कों के बेडरूम की गोपनीयता में यौन संबंध है, आप समाज को बर्बाद क्योंकि हर समलैंगिक मोड़ सकता है. उसका तर्क की अग्निपरीक्षा थी - गुदा सेक्स तुम्हारी नाक ऊपर एक भूसे चिपके की तरह है.

यकीन है कि कैसे वह है कि एक बाहर काम नहीं? उसकी ranting के दौरान, वह करने के लिए क्यों दो सहमति वयस्कों के बीच एक निजी कार्य एक आपराधिक कृत्य किया जाना चाहिए के रूप में एक एकल, तार्किक और कानूनी रूप से ध्वनि तर्क देने में असफल रहा. उसके तर्कों को करारा कानून के एक प्रोफेसर की तुलना में एक कचरा कलेक्टर थे.

क्या बाहर था खोजने मेरे लिए सबसे चौंकाने वाला था कि अच्छे प्रोफेसर के ऑक्सफोर्ड के लिए किया गया था. मेरा मतलब है, मुझे लगता है कि आप कह सकते हैं कि हमारी स्थानीय varsities कुछ लोगों के पास करने का एक तरीका है, लेकिन एक निश्चित रूप से ऑक्सफोर्ड से बेहतर की उम्मीद होती है! नरक एक जैसे के लिए एक विश्वविद्यालय है कि हमारे समय के महान दिमाग के कुछ उत्पादन के लिए प्रसिद्ध है से तर्क से और समीक्षकों स्नातक सोच अक्षमता के साथ एक औरत कैसे आए.

इसके अलावा, Oxbridge संस्थानों के लिए मेरा सम्मान जब हमारे प्रधानमंत्री, एक कैम्ब्रिज स्नातक, और उनके मंत्रिमंडल (एमबीए साथ Oxbridge स्नातकों के साथ भरा) को बेहूदा बात है कि प्रोफेसर Thio यह क्या है के लिए अंकुरण था पहचान से इनकार कर दिया और उसके साथ सहमत दीं बिखर गए वे के लिए दंड संहिता में 377a रखने का फैसला किया है लेकिन इसे लागू नहीं करने का वादा किया - - जो मामले में एक सुंदर विरोधाभास नहीं है.

मुझे लगता है मैं प्रोफेसर Thio और भाई योनी की पसंद करने के लिए आभारी होना चाहिए. ये लोग जो आपको एहसास है कि कभी कभी खो सपना होता है कि आप था एक कारण के लिए खो रहे थे मदद कर रहे हैं. जब आप उनसे मिलने, आप अचानक चीजें है कि तुम हो और तुम नहीं तुम चीजें है कि तुम किया था देने के लिए अपने भाग्य आशीर्वाद था के लिए आभारी हो जाते हैं. जब यह संस्थाओं के लिए आता है, मुझे लगता है कि यह हमेशा सबसे अच्छा है और साथ ही उत्पादों के ब्रोशर पढ़ने मिलना.

No comments:

Post a Comment