Saturday, 11 June 2011

ग्रेट बॉलीवुड फिक्सेशन!



एक चीजों की मेरे बारे में मेरे दोस्त तथ्य यह है कि दो अवसरों में मैं शादी कर दिया गया है है सबसे बड़ा आश्चर्य है, मैं ऊपर एक ओरिएंटल लड़की के साथ समाप्त हो गया है. पत्नी नंबर एक सिंगापुर चीनी (Teochew) है, जबकि वर्तमान पत्नी वियतनाम हनोई () से है. '

एक नीग्रो की एक अपवाद के साथ, मैं अधिक बार एक ओरिएंटल के साथ नहीं की तुलना में शामिल कर रहा हूँ.
इस के लिए कारण सरल है - मैं भारतीय महिलाओं, खासकर उत्तर भारतीय महिलाओं के लिए एक कमजोरी था. मेरा पहला प्यार एक पंजाबी चीनी शांति नामक मिश्रण था. अगर याददाश्त सही ढंग से कार्य करता है मुझे, मेरे शांति के लिए पहली प्रतिक्रिया थी - "वाह" एक प्राणहर रात पर कुछ 18 साल पहले शांति बैठक के बाद से, मैं हमेशा एक कल्पना भारत से सुंदर महिलाओं से भरा देश में रहता है. मेरा विश्वास है कि भारतीय महिलाएं बेहद गर्म रहे थे इस तथ्य से लागू किया गया था कि भव्य Ashiwarya राय मिस वर्ल्ड बन गया है और सुष्मिता सेन ने 1994 में मिस यूनिवर्स खिताब ले लिया, साल मैं A-स्तर और शांति के लिए बैठा हुआ था अभी भी बहुत अधिक एक हिस्सा था मेरी जिंदगी.

मैं निश्चित रूप से किया गया था, इंग्लैंड, एक देश है कि भारतीय उपमहाद्वीप के साथ एक जिज्ञासु प्रेम संबंधों से नफरत है, में लाया. मज़ाक रहता है - "हर भारतीय एक पुश्तैनी घर है -. यूके" कुछ भारतीयों हालांकि इस टिप्पणी के साथ मुद्दे को ले सकता है, वहाँ यह करने के लिए एक निश्चित सच है. सबसे अधिक शिक्षित और अच्छी तरह से कुछ करने के लिए ब्रिटेन में लोगों को भारतीय वंश के हैं. मूल रूप से बोल रहा हूँ, अच्छा भारतीयों ब्रिटेन के लिए मिलता है और देखने के लिए दुनिया के लिए पूरे शबाब पर हैं.

अब, बॉलीवुड लड़की है और हालांकि मैं अभी तक एक अद्भुत भारतीय लड़की की तारीख, मैं देख रहा बॉलीवुड फिल्मों से हर शनिवार भारतीय महिलाओं के अपने तय कर पाने के. मैं अपने आप को बताना है कि मैं अपने आप को हर हिंदी फिल्म मैंने घड़ी से हिन्दी के एक शब्द सिखाने की कोशिश कर रहा हूँ कोशिश करें. हालांकि, यह हमेशा से बाहर नहीं है कि जिस तरह से काम करता है. नहीं, मैं झूठ, यह सब पर काम नहीं करेगा क्योंकि मेरा ध्यान ऐश, (कपूर) करीना, कैटरीना (कैफ) और काजोल की पसंद पर आम तौर पर करता है.

सच में, क्या लाल खून विषमलैंगिक आदमी ऐसी सुंदरियों पर ध्यान केंद्रित नहीं होगा? मुझे याद है एक यूट्यूब वीडियो सभी उत्तेजित हो रही के बारे में कैसे कैटरीना कैफ (जो ब्रिटिश और एक प्राकृतिक हिन्दी अध्यक्ष नहीं जन्मे है) फिल्म Rajneeti में उसे इंदु प्रताप के रूप में भूमिका के हिस्से के रूप में हिन्दी में एक लंबा भाषण दिया था. एर्म, जो देता है एक टॉस अगर वह अच्छा हिन्दी या नहीं बोलती है! यह पूछ कैसे नरक जेनिफर लोपेज गाती है की तरह है. यहां मुद्दा यह है कि कैटरीना, जम्मू लो की तरह गर्म है और हमारे बीच लाल गर्म खून heteros बस भी व्यस्त निहार उससे ज्यादा ध्यान देने के लिए कि उसे हिन्दी अच्छी है या नहीं. वह गर्म लग रहा है - बहुत गर्म है और कि क्या मायने रखता है.

तो, चलो इसे इस तरह देखो, बॉलीवुड हमें एक अद्भुत पलायनवाद प्रदान करता है. आम तौर पर कठिन जीवन और दुखी है लेकिन जब आप स्क्रीन आपको विश्वास और कल्पना करने की एक सुंदर दुनिया में ले जाया मिल देखो. उसके लिए भगवान का शुक्र है!

No comments:

Post a Comment